नया साल पूर्ण सिरेमिक कारतूस
सीबीडी एचईएमपी व्यापार शो
CBD कारतूस CTIP
सीबीडी टीएचसी तेल vape
डिस्पोजेबल सीबीडी वाइप पेन
फली
घर > समाचार > उद्योग समाचार > संयुक्त राज्य अमेरिका में मारि.....

समाचार

संयुक्त राज्य अमेरिका में मारिजुआना चुपके

  • स्रोत:http://www.wenxuecity.com/news
  • पर रिलीज:2017-11-30
                                    संयुक्त राज्य अमेरिका में मारिजुआना चुपके

8922 फेयरव्यू रोड, उत्तर सैन गैब्रियल मारिजुआना बढ़ने के लिए इस्तेमाल किया गया घर एक किराए के घर था समुदाय में बढ़ रहे कैनबिस के मकानों की खोज के आस-पास पड़ोसियों को आश्चर्य होता है। कुछ पड़ोसियों ने कहा कि उन्होंने इस घर में किरायेदार को कभी नहीं देखा।

पुलिस की खोज से बचने के लिए, हाल के वर्षों में कुछ चीनी ने मारिजुआना चोरी करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया है, लेकिन यह पुलिस की आंखों से बच नहीं गया है।

17 अगस्त 2010 को, दो महीने की जांच के बाद, लॉस एंजिल्स काउंटी पुलिस विभाग ने सैन गैब्रियल के चीनी आबादी वाले इलाके में चार कैनबिस पौधों की साइट पर 4 मिलियन डॉलर की दवाएं और कई हथियार जब्त किए। निजी मारिजुआना संचालन पर कार्रवाई के दौरान पुलिस ने 9 चीनी संदिग्धों को गिरफ्तार किया (मीडिया में 7)।

अखबार और सावधानीपूर्वक जांच के दो महीने के अनुसार, 17 वीं सॅन गेब्रियल घाटी पर लॉस एंजिल्स काउंटी पुलिस स्ट्रीट सुरक्षा संचालन सैन गेब्रियल शहर, मंदिर दो, सोफी शहद और उत्तर सैन लिडान बोलुओ काउंटी, एक हिरासत जिले, में कुल 5 आवासीय मकान विरोधी दवा सफाई थे

स्टीवकिम, 17-दिवसीय अभियान में शामिल एक एशियन पुलिस अधिकारी ने कहा कि दवाओं के पौधों को लगाने के लिए कैनबिस और उपकरणों की बड़ी मात्रा में चार घरों में पाए गए, जिनमें चमक दीपक, वेंटिलेशन उपकरण, पौधे पोषण समाधान आदि शामिल थे। पुलिस ने चार घरों में लगभग 1600 कैनबिस पौधों को जब्त कर लिया, जिसमें अनुमानित बाजार पूंजीकरण $ 4 मिलियन से अधिक था।

स्टीव किंग ने ऑपरेशन में कहा, पुलिस ने 12 हथियार जब्त किए और 9 संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कहा कि नौ संदिग्ध चीनी आप्रवासियों हैं। पुलिस ने सैन गेब्रियल शहर में 9 9 लोगों के बीच मुख्य संदिग्ध के रूप में रहने वाले मिन्ह लुउ की पहचान की है। पुलिस ने अन्य संदिग्धों के नाम देने से मना कर दिया

लॉस एंजिल्स काउंटी पुलिस के प्रमुख शेट्टी फेथेर ने कहा कि पुलिस ने इस ऑपरेशन में मंदिर सिटी और रम्सफेल्ड शहर दोनों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने सात पिस्तौल, तीन आक्रामक हथियार, एक राइफल और एक बन्दूक भी जब्त कर लिया।

पुलिस ने कहा कि एक दवा की खोज के घर में, प्रत्येक घर में लगभग 2,000 वर्ग फुट का एक इनडोर क्षेत्र है, जिसमें से तीन चौथाई तक मारिजुआना बढ़ने के लिए उपयोग किया जाता है और संदिग्ध वृद्धि को बढ़ावा देने के लिए पौधों के पौष्टिक समाधान, चमक दीपक और अन्य उपकरणों का इस्तेमाल करते हैं कैनबिस का और वेंटिलेशन सुविधाओं का उपयोग करें इनडोर मारिजुआना कमरे से बाहर स्वाद होगा।

उसी दिन 22:00 बजे, पुलिस ने नं। 8922 फेयरव्यू रोड, उत्तर सैन गैब्रियल पर मिशन भी किया। साइट पर पुलिस अधिकारी स्टीव किंग ने कहा कि इस तीन बेडरूम घर में अधिकतर जगह कैनबिस बढ़ने के लिए उपयोग की जाती है। पुलिस अधिकारी स्टीव किंग ने कहा कि घर में एक संदिग्ध रहने वाला था। पुलिस ने कहा कि वर्तमान में यह निष्कर्ष नहीं किया जा सकता है कि ये संदिग्ध कैनबिस से संबंधित हैं।

8922 फेयरव्यू रोड, उत्तर सैन गैब्रियल मारिजुआना बढ़ने के लिए इस्तेमाल किया गया घर एक किराए के घर था समुदाय में बढ़ रहे कैनबिस के मकानों की खोज के आस-पास पड़ोसियों को आश्चर्य होता है। कुछ पड़ोसियों ने कहा कि उन्होंने इस घर में किरायेदार को कभी नहीं देखा।

फेयरव्यू रोड 8922 के आस-पड़ोस वाले पड़ोसियों के मुताबिक आम तौर पर चुप आसपास के समुदाय को प्रतिबिंबित करते हैं, उन्होंने यह नहीं सुना कि अपराध क्या है। पड़ोसी पड़ोसियों ने यह भी कहा कि हाल के वर्षों में, कई जातीय चीनी और वियतनामी धीरे-धीरे उनके साथ समुदाय में चले गए हैं

लागत बचाने के लिए, फ्लैट और छत किराए के अलावा, कुछ चीनी घरों के अंदर कैनबिस को रोके जाने के लिए चुपचाप भी चुराते हैं। पिछले साल, अल-मुंडी शहर पुलिस ने एक ऑपरेशन में मारिजुआना की खेती में एक संदिग्ध जब्त कर लिया था, इसलिए उन्हें उम्मीद नहीं थी कि यह शक वास्तव में एक औरत थी

9 मार्च 2015 को, अल्मेरे शहर पुलिस विभाग ने एक मारिजुआना हाउस को जब्त कर लिया और घर में एक चीनी महिला को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस यह नहीं बता सकती कि क्या मामला गिरोहों से संबंधित है।

गुआन जियाओलियाओ, एक 58 वर्षीय चीनी महिला को मादक पदार्थों के रोपण के लिए संदेह है, उसे अलमेडा शहर पुलिस स्टेशन द्वारा 9 वें स्थान पर गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने अपने जीवन के विभिन्न चरणों में लगभग 800 कैनबिस पौधों को एक स्वतंत्र घर में पाया जहां महिला रहती थी। यह घर एल मोंटे में हुडर्ट स्ट्रीट 4300 पर हैस्नूक, एक सीनियर पुलिस अधिकारी, ने कहा कि पुलिस दक्षिणी कैलिफोर्निया एडीसन इलेक्ट्रिक कंपनी से खुफिया हो रही थी क्योंकि कंपनी ने पाया कि मारिजुआना घर की बिजली की खपत इसकी वास्तविक बिजली की खपत से काफी अलग थी पुलिस स्काउट ने पाया कि यह एक हवेली मारिजुआना बढ़ने के लिए इस्तेमाल किया

टेलो, एक ऑन-द-सीन मिशन एजेंट, ने कहा कि घर के अंदर चोरी करने वाले कैनबिस को कृत्रिम प्रकाश की आवश्यकता होती है और ऊर्जा की महत्वपूर्ण मात्रा में खपत होती है और मारिजुआना चोरी करने वाले संदिग्ध आम तौर पर वृक्षारोपण लागत को कम करने के लिए बिजली चोरी करते हैं। टेलर ने कहा कि पुलिस ने दृश्य पर कई तरलीकृत गैस टैंकों को मिला। संदिग्धों ने कैनबिस के विकास के लिए आवश्यक गैस की आपूर्ति करने के लिए उनके बेडरूम-परिवर्तित रोपण कक्ष में एक तरलीकृत गैस की मात्रा तय की, लेकिन यह बहुत खतरनाक है। अगर नियंत्रण अच्छा नहीं है, विस्फोट

इस घर में रहने वाले कमरे में एक साधारण बिस्तर, एक डाइनिंग टेबल, कुछ लाइफस्टाइल आइटम और समुद्री खीरे का एक बड़ा ट्रे है। इस घर में रसोईघर अभी भी कई लोगों द्वारा प्रयोग किया जाता है। पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार महिला को घर में रहना चाहिए।

पुलिस ने कहा कि वे वर्तमान में यह निर्धारित करने में असमर्थ हैं कि चीनी चीनी कब्जे के लिए गिरफ्तार किए गए चीनी घर के लिए एक मकान मालिक है और कैनबिस बागान एक "गृह व्यापार" है या एक गिरोह के अंतर्गत आता है या नहीं। मामला अब भी जांच के तहत है। लियाओ उपनाम संदिग्ध अब एल मोंटे नगर पुलिस की जेल में आयोजित किया जा रहा है, 30,000 युआन जमानत।

घर के पास पड़ोसियों के मुताबिक, एक साल पहले घर जब्त कर लिया गया था, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि अगर गिरफ्तार महिला घर के लिए मकान मालिक थी। कुछ पड़ोसियों ने कहा कि उन्होंने शायद ही कभी किसी को इस घर में घुसने और देखा, लेकिन लोगों ने देखा है कि गिरफ्तार महिला ने पैदल चलने के लिए करीब 67 लोगों की छोटी सी लड़की का नेतृत्व किया।

पड़ोसियों ने कहा कि पिछले एक साल में, कैनबिस विकसित करने के लिए अक्सर घर अजीब बदबू आते थे, लेकिन कोई भी नहीं देखा कि यह क्या था।