नया साल पूर्ण सिरेमिक कारतूस
सीबीडी डिस्पोजेबल पॉड डिवाइस
सीबीडी एचईएमपी व्यापार शो
CBD कारतूस CTIP
सीबीडी टीएचसी तेल vape
डिस्पोजेबल सीबीडी वाइप पेन
घर > समाचार > उद्योग समाचार > गांव के बारे में

समाचार

गांव के बारे में

  • स्रोत:zhidao.baidu.com
  • पर रिलीज:2017-11-16
                          गांव के बारे में

कैनाबिस सैटिवा कैनबिस प्लांट या इसके प्रकार के पत्ते टेट्राहाइड्रोकाइनबिनोल (टीएचसी) के मुख्य घटकों से तैयार किए गए हैं, राल के स्राव की नोक और मादा फूलों के शीर्ष में समृद्ध है। धूम्रपान की शुरुआत में मारिजुआना आनंद उत्पन्न करेगा, विचार सरल और तेज हो जाते हैं, भावना तेज हो जाती है, और कभी-कभी मतिभ्रम भी होते हैं, विशेष रूप से दृश्य मतिभ्रम, जो उन में शामिल होते हैं।

कैनबिस और तंबाकू के बीच कई समानताएं हैं, जिनमें से दोनों मुख्य दहन का सूख के सूखे पत्तों के साँस लेना पर आधारित हैं। मारिजुआना और तम्बाकू के बीच कई समानताएं हैं, जिनमें से दोनों शुष्क पत्तियों और धुएं के साँस लेना पर आधारित हैं। आधुनिक समाज में, हालांकि, तंबाकू एक कानूनी रूप से अवैध व्यापार है, जबकि कैनबिस एक नियंत्रित दवा है। धूम्रपान करने वाले लोग सार्वजनिक स्थानों पर धूम्रपान में लिप्त हो सकते हैं, जबकि धूम्रपान कैनबिस केवल चुपके से किया जा सकता है। यह एक अपराधी अधिनियम है

मारिजुआना एक दवा के रूप में वर्गीकृत है और मुख्य रूप से कैनबिस नशे की लत है। उपयोग की शुरुआत में, कैनबिस पारंपरिक दवाओं की स्पष्ट विषाक्तता पर आक्रमण नहीं लग रहा है। मारिजुआना एक दवा के रूप में वर्गीकृत है और मुख्य रूप से कैनबिस नशे की लत है। उपयोग की शुरुआत में, कैनबिस पारंपरिक दवाओं की स्पष्ट विषाक्तता पर आक्रमण नहीं लग रहा है। कैनाबिस पारंपरिक दवाओं जैसे कि हेरोइन और एम्फ़ैटेमिन, और कैनबिस के उपयोगकर्ताओं के लिए एक प्रविष्टि दवा है, अक्सर हेरोइन, एम्फ़ैटेमिन, एक्स्टसी, केटामाइन आदि जैसे अन्य दवाओं का उपयोग करना आसान लगता है। हम इस समाचार से बता सकते हैं कि कुछ कलाकारों को नहीं मिला है एक से अधिक दवाओं का उपयोग करने के लिए, जबकि कई दवाओं के उपयोग से कई विषाक्तता प्रभाव हो सकते हैं, विशेष रूप से दुर्घटनाओं से ग्रस्त हैं आजकल, मारिजुआना और एम्फ़ेटामीन्स और हमारे देश में परमानंद दूसरे स्तर की दवाओं के नियंत्रण में हैं।