घर > समाचार > उद्योग समाचार > कैनबिस की कानूनी समस्याओं का प्रबंधन कैसे टूट सकता है?
संपर्क करें
शेन्ज़ेन बेस्ट ग्राइंडर टेक्नोलॉजी कं, लि
व्हाट्सएप / टेल: + 86-13266861852
ई: vicky@bestgrindermanufacturer.com अभी संपर्क करें

समाचार

कैनबिस की कानूनी समस्याओं का प्रबंधन कैसे टूट सकता है?

wallstreetcn.com 2017-11-15 09:05:07
                   कैनबिस की कानूनी समस्याओं का प्रबंधन कैसे टूट सकता है?

इस साल अप्रैल में, कनाडा सरकार ने इस अधिनियम का प्रवर्तन किया और घोषणा की कि जुलाई 2018 से मनोरंजन मारिजुआना पूरी तरह से वैध होगा। विनियामक रूप से, संघीय सरकार वाणिज्यिक को विनियमित करने के लिए जिम्मेदार है उत्पादन, जबकि स्थानीय सरकारों को वितरण और अन्य क्षेत्रों का प्रबंधन करने की शक्ति है। यह तंबाकू और शराब के लिए कनाडा के नियामक मॉडल के समान है।

कैनबिस के समय से पहले कैनबिस के व्यापक वैधानिकरण की नियामक चुनौतियों का समाधान करने के प्रयास में, कनाडा में बीसी प्रान्त ने इस साल सितंबर के अंत में सार्वजनिक परामर्श शुरू करने के लिए "यह निर्धारित करने के लिए कि कैनाबिस कहां और कैसे कर सकता है प्रांत में विपणन और उपभोग किया जाना चाहिए। "

आईबीएम ने कहा कि उनकी सिफारिशें बीसी के अनुरोध पर ठीक से की गईं थीं, और अगर अवरोधक प्रौद्योगिकी अंततः इसमें काम कर सकती है, तो यह सभी पार्टियों को पूरी प्रक्रिया पर नजर रखेगी, बीज से बिक्री तक।

वास्तव में, आईबीएम पिछले एक साल में ब्लॉकचैन टेक्नोलॉजी को धकेल रहा था, वॉल स्ट्रीट ने पहले इस साल जून में उल्लिखित सुना था, आईबीएम ने सफलतापूर्वक डीटीसी (सात यूरोपीय बैंकों के सह-निर्मित ब्लॉकचैन ट्रेड फाइनेंसिंग सिस्टम) की बोली लगाई थी, और सिस्टम वर्ष के अंत में होने की उम्मीद है