घर > समाचार > कंपनी समाचार > क्या coronavirus 2019-nCoV ग्राहकों के आदेश को प्रभावित करेगा?
संपर्क करें
शेन्ज़ेन बेस्ट ग्राइंडर टेक्नोलॉजी कं, लि
व्हाट्सएप / टेल: + 86-13266861852
ई: vicky@bestgrindermanufacturer.com अभी संपर्क करें

समाचार

क्या coronavirus 2019-nCoV ग्राहकों के आदेश को प्रभावित करेगा?

बेस्ट ग्राइंडर बेस्ट ग्राइंडर 2020-02-07 16:46:14
क्या coronavirus 2019-nCoV ग्राहकों के आदेश को प्रभावित करेगा?

हमारे ग्राहकों की चिंता और हमारे लिए पिछले समर्थन के लिए धन्यवाद। सबसे अच्छा ग्राइंडर सभी सदस्य सुरक्षित रहें और अगले सप्ताह काम पर वापस आ जाएंगे। आमतौर पर ग्राहक चीन के नोवेल कोरोनावायरस को ऑर्डर प्रभावित करने के लिए कह रहे हैं। आपके लिए जवाब हैं।

1. कोरोनावायरस 2019-nCoV से लॉजिस्टिक प्रभावित होगा?
लॉजिस्टिक देरी का मुख्य कारण अभी वार्षिक चीनी चंद्र नव वर्ष की छुट्टी है। चीनी अधिकारियों ने हाल ही में घोषणा की कि छुट्टी 10 फरवरी तक बढ़ा दी जाएगी। अधिकांश स्थानों पर छुट्टी के बाद सभी रसद व्यवस्था धीरे-धीरे फिर से शुरू होनी चाहिए। हालांकि, वुहान, हुबेई प्रांत में देरी जारी रहने की उम्मीद है। हम Dongguan शहर, गुआंग्डोंग प्रांत में हैं। अधिकारी इस सार्वजनिक स्वास्थ्य घटना पर सख्त कदम उठा रहे हैं, और हम स्थिति पर भी ध्यान दे रहे हैं।

2. क्या मैं चीन से पैकेज या उत्पादों के शिपिंग से उपन्यास कोरोनवायरस के अनुबंध के जोखिम से चिंतित हूं?
विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने 1 फरवरी को ट्विटर के माध्यम से पुष्टि की कि "चीन से पैकेज प्राप्त करने वाले लोगों को 2019-nCoV को अनुबंधित करने का जोखिम नहीं है" और उन्होंने अपने विश्लेषणों से आकर्षित किया है कि "कोरोनवायरस ऑब्जेक्ट्स पर लंबे समय तक जीवित नहीं रहते हैं, जैसे कि पत्र या पैकेज "। संयुक्त राज्य अमेरिका के रोग नियंत्रण और रोकथाम केंद्र (सीडीसी) ने भी कहा है कि "आयातित सामानों से जुड़े 2019-एनसीओवी के प्रसारण का समर्थन करने के लिए कोई सबूत नहीं है।"
ऐसे कोई मामले सामने नहीं आए हैं जो पैकेजों को इंगित करते हों या उनकी सामग्री ऐसे जोखिमों को उठाती हो। हम भी उत्पादों के उत्पादन के लिए सख्त नियंत्रण है।

3. क्या मैं कोरोनोवायरस 2019-nCoV के बारे में सुरक्षा चिंता के कारण चीन से आदेश रद्द करता हूं?
विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) के अनुसार, "चीन से पैकेज प्राप्त करने वाले लोगों को 2019nCoV अनुबंध करने का जोखिम नहीं है" यह उनके पिछले विश्लेषणों से भी है कि वे "जानते हैं कि कोरोनवायरस वस्तुओं पर लंबे समय तक जीवित नहीं रहते हैं, जैसे कि पत्र या पैकेज। “जैसा कि कोई भी मामला नहीं है जो पैकेज या उनकी सामग्री को ऐसे जोखिमों को इंगित करता है, 2019-एनसीओवी से संबंधित चिंता के कारण ऑर्डर को रद्द करने की आवश्यकता नहीं है।