घर > समाचार > उद्योग समाचार > अमेरिकी अटॉर्नी जनरल संघीय सरकार कैनबिस नीति को निरस्त करता है
संपर्क करें
शेन्ज़ेन बेस्ट ग्राइंडर टेक्नोलॉजी कं, लि
व्हाट्सएप / टेल: + 86-13266861852
ई: vicky@bestgrindermanufacturer.com अभी संपर्क करें

समाचार

अमेरिकी अटॉर्नी जनरल संघीय सरकार कैनबिस नीति को निरस्त करता है

www.voachinese.com 2018-01-06 11:24:36
            अमेरिकी अटॉर्नी जनरल संघीय सरकार कैनबिस नीति को निरस्त करता है

अमेरिकी अटॉर्नी जनरल सत्र ने गुरुवार को पूर्व राष्ट्रपति ओबामा द्वारा निर्धारित नीति को रद्द करने की घोषणा की, जिसमें सभी राज्यों में संघीय कैनबिस कानूनों के कार्यान्वयन को कम किया गया, जहां मारिजुआना वैध है।

सत्र के फैसले ने उन राज्यों के संघीय अभियोजकों को यह फैसला करने की अनुमति दी है कि कानून को लागू करने के लिए कितना फैसला किया जाए।

न्याय विभाग को गुरुवार को होने की घोषणा की उम्मीद है तीन दिन पहले, कैलिफोर्निया में मारिजुआना खुदरा स्टोर पहली बार अपने दरवाजे खुल चुके थे और समर्थकों ने कहा कि कैलिफोर्निया अंततः कानूनी तौर पर दुनिया का सबसे बड़ा बाजार बन जाएगा अवकाश भांग

कैलिफोर्निया और राजधानी वॉशिंगटन सहित आठ राज्यों ने आकस्मिक मारिजुआना को वैध किया है। सत्रों और सत्रों के नेतृत्व में संघीय दवा कानून प्रवर्तन अधिकारियों के बीच का संघर्ष बढ़ सकता है। सत्रों ने मारिजुआना के वैधीकरण का दृढ़तापूर्वक विरोध किया है। सत्रों ने हिंसा में वृद्धि के कारण कैनबिस पर आरोप लगाने के लिए कैनबिस और हैरोइन की तुलना की।

मेडिकल मारिजुआना 29 अमेरिकी राज्यों और वॉशिंगटन डीसी में कानूनी है। डेमोक्रेटिक सीनेटर कोस्टेन गीबलैंड ने गुरुवार को कहा कि सत्र के फैसले से रोगियों को चिकित्सा प्रयोजनों के लिए पदार्थों को प्राप्त करने और इस्तेमाल करने में रोक लग सकती है। जातीय अल्पसंख्यकों पर असमानता से अभियोग चलाना

गीली ब्रैंडे ने अपने सहयोगी से कहा कि जब तक यह डॉक्टरों और मरीजों के लिए सबसे अधिक फायदेमंद है, तब तक संघीय सरकार से मेडिकल मारिजुआना की रक्षा करने के लिए अपने कानून का समर्थन करने के लिए कहा।

राष्ट्रीय चुनावों ने दिखाया है कि ज्यादातर अमेरिकियों ने मारिजुआना के वैधीकरण का समर्थन किया है, जो एक अरब डॉलर के उद्योग को पैदा करेगा जो स्कूलों और कानून प्रवर्तन एजेंसियों के वित्तपोषण करेंगे।