नया साल पूर्ण सिरेमिक कारतूस
सीबीडी एचईएमपी व्यापार शो
CBD कारतूस CTIP
सीबीडी टीएचसी तेल vape
डिस्पोजेबल सीबीडी वाइप पेन
फली
घर > समाचार > उद्योग समाचार > अध्ययनों से पता चला है कि कैनब.....

समाचार

अध्ययनों से पता चला है कि कैनबिस वैधानिकता के एक कार में कार दुर्घटना के कारण एक उच्च पैदल यात्री मृ

  • स्रोत:http://sea.uschinapress.com/
  • पर रिलीज:2018-03-03
अध्ययनों से पता चला है कि कैनबिस वैधानिकता के एक कार में कार दुर्घटना के कारण एक उच्च पैदल यात्री मृत्यु दर है 



माइन नॉरथवेस्ट समाचार रिपोर्टों के मुताबिक, एक नए सर्वेक्षण से पता चलता है कि राज्यों में कारों की हत्या के कारण लोगों की औसत संख्या में कैनबिस वैध है, अन्य राज्यों की तुलना में अधिक है।

नतीजा वॉशिंगटन राज्य राजमार्ग सुरक्षा संघ द्वारा एक अध्ययन है। अध्ययन में कहा गया है कि पिछले एक साल में, संयुक्त राज्य अमेरिका में करीब 6,000 पैदल चलने वाले ट्रैफिक दुर्घटनाओं में मारे गए थे।

2016 से 2016 तक एक संदर्भ के रूप में डेटा का उपयोग करते हुए, 2012 से 2016 तक, कैनबिस का मनोरंजन करने वाले सभी राज्यों में पैदल चलने वालों की मृत्यु की वार्षिक संख्या बढ़ रही है। पांच वर्षों में, इन में औसत संचयी पैदल चलने वालों की मृत्यु दर राज्यों में 16.4% की वृद्धि हुई हालांकि, उन राज्यों में जहां मारिजुआना वैध नहीं था, औसत संचयी पैदल यात्री मृत्यु दर 5.8% की कमी हुई।

अध्ययन ने निष्कर्ष निकाला कि इन पैदल चलने वालों की मौत के कारण कारकों में चलने के दौरान एक सेलफोन का इस्तेमाल करते हुए गाड़ी चलाते हुए, घूमना, गाड़ी चलाते समय कैनबिस का उपयोग करना, और इतने पर शामिल हो सकते हैं। शोधकर्ताओं ने कोई शक नहीं किया पैदल चलने वालों की मौत और कानूनी मारिजुआना के बीच की कड़ी, लेकिन यह भी बताया कि यह (यानी, कैनबिस का उपयोग) ध्यान योग्य था

विजन ज़ीरो सुरक्षा पहल के भाग के रूप में, जो 2015 में चालू हुआ, सिएटल सिटी नवंबर 2016 में शाखा की गति 25-30 मील प्रति घंटे तक सीमित करता है। इस परियोजना का लक्ष्य है कि यातायात में होने वाली मौतों और गंभीर चोटों को धीरे-धीरे कम करना शहरी सड़कों पर और दुर्घटना दर को 2030 तक शून्य से घटा दिया।

सिटी ऑफ सिएटल के डेटा से पता चलता है कि जब एक पैदल यात्री एक वाहन से मारा जाता है, तो 25 मील प्रति घंटे की रफ्तार 30 मील प्रति घंटा के प्रभाव के आधे हिस्से में आती है। इसलिए, हमेशा वाहनों की गति को नियंत्रित करने के लिए ध्यान देना एक तरह से है पैदल यात्री मृत्यु दर को प्रभावी ढंग से कम करें