घर > समाचार > उद्योग समाचार > न्यूयॉर्क राज्य मारिजुआना मनोरंजन को वैध बनाने की व्यवहार्यता का अध्ययन करेगा
संपर्क करें
शेन्ज़ेन बेस्ट ग्राइंडर टेक्नोलॉजी कं, लि
व्हाट्सएप / टेल: + 86-13266861852
ई: vicky@bestgrindermanufacturer.com अभी संपर्क करें

समाचार

न्यूयॉर्क राज्य मारिजुआना मनोरंजन को वैध बनाने की व्यवहार्यता का अध्ययन करेगा

https://www.chinaqw.com/hqhr/2 2018-01-22 08:59:38
न्यूयॉर्क राज्य मारिजुआना मनोरंजन को वैध बनाने की व्यवहार्यता का अध्ययन करेगा



यू.एस. "वर्ल्ड न्यूज" के अनुसार, न्यू यॉर्क के गवर्नर यमो 16 वीं (दोनों स्थानीय समय में) की घोषणा करते हैं कि न्यूयॉर्क राज्य इस बात का अध्ययन करेगा कि क्या यह संभव होगा क्योंकि संयुक्त राज्य अमेरिका के अधिक राज्यों ने वैध बनाने के कानूनों को लागू किया है मनोरंजन मारिजुआना अपने वार्षिक बजट भाषण में उन्होंने राज्य के विधायकों से अनुसंधान के लिए वित्त पोषण को मंजूरी देने के लिए कहा।

अध्ययन मैसाचुसेट्स, वरमोंट और एनएसडब्ल्यू (अगर अपनाया गया है) में कैनबिस वैधीकरण के प्रभावों और न्यू यॉर्क स्टेट पर इसके प्रभाव की जांच करेगा। इसके अलावा, अगर राज्य कानूनों मारिजुआना कानूनों को कम करते हैं, तो संभावित बाधाओं के किस प्रकार मौजूद हो सकते हैं।

कम से कम नौ राज्यों और वाशिंगटन, डीसी ने न्यूयॉर्क के पास मैसाचुसेट्स और वरमोंट सहित मनोरंजन मारिजुआना की एक छोटी राशि को वैध बनाने के लिए अधिनियम पारित किया है, जहां पूर्व में 2016 में मारिजुआना के द्वारा मतदान किया गया था, बेन पहले के महीनों में, वोट भी था। फिल राज्य के गवर्नर फिल। मर्फी ने सार्वजनिक रूप से मनोरंजन मारिजुआना के वैधीकरण के लिए उनके समर्थन का भी खुलासा किया है।

राष्ट्रीय (यू.एस.) राज्य विधानसभा ने कहा कि वर्तमान में 29 राज्य हैं जो चिकित्सा उपयोग के लिए कैनबिस की अनुमति देते हैं, और न्यूयॉर्क उनमें से एक है। लेकिन न्यूयॉर्क में सबसे अधिक प्रतिबंधात्मक राष्ट्रव्यापी (यू.एस.) नियम है, जिसमें कहा गया है कि मारिजुआना को नहीं करना चाहिए धूम्रपान के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है, और लाइसेंसीकृत मरीज़ केवल मलहम, औषधीय तेलों और गोलियों से बना मारिजुआना खरीद सकते हैं। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, 9 जनवरी, न्यूयॉर्क शहर के मेडिकल मारिजुआना कार्यक्रम के अनुसार 49,334 रोगियों की पहचान

मुगिका ने कहा: "हमने अभी घोषणा की है कि हम इसे बिना कितना समय लगेगा बिना एक अध्ययन करेंगे। हालांकि, एक बार जब पड़ोसी राज्यों में मारिजुआना शुरू हो जाती है, तो कानून में कमियां आती हैं जो प्रभावित होंगे आपराधिक न्याय और अर्थव्यवस्था इसलिए, हम यह देखना चाहते हैं कि यह क्या होगा। क्या हो रहा है।