नया साल पूर्ण सिरेमिक कारतूस
सीबीडी एचईएमपी व्यापार शो
CBD कारतूस CTIP
सीबीडी टीएचसी तेल vape
डिस्पोजेबल सीबीडी वाइप पेन
फली
घर > समाचार > उद्योग समाचार > कैनबिस के आगे वैधीकरण के लिए ध.....

समाचार

कैनबिस के आगे वैधीकरण के लिए धक्का देकर नीदरलैंड

  • स्रोत:http://www.oushinet.com/
  • पर रिलीज:2018-01-31
                 कैनबिस के आगे वैधीकरण के लिए धक्का देकर नीदरलैंड

कुछ मायनों में, नीदरलैंड को हमेशा मारिजुआना का भांग माना जाता है। क्योंकि सड़क के किनारे की कॉफी शॉप को कैनबिस बेचने की अनुमति है लेकिन अब तक, कैनबिस की बड़े पैमाने पर खेती पर कानून द्वारा प्रतिबंध लगा दिया गया है। हालांकि, एक नए नीदरलैंड में मसौदा कानून अपनाया गया है, उस स्थिति को बदल जाएगा, और भांग कैनबिस की थोक और सामूहिक खेती को वैध होगा।

नीदरलैंड एनओएस रेडियो स्टेशन के अनुसार, 150 सीट संसद में, 77 संसदीय प्रतिनिधियों ने प्रस्ताव के पक्ष में मतदान किया और 72 इसके खिलाफ मतदान किया। वेरा बर्ग्काम्प, जो डच डेमोक्रेटिक पार्टी के एक डी 66 सदस्य थे, ने नेतृत्व किया प्रस्तावित कानून को प्रस्तुत करने में हालांकि, कानूनी प्रस्ताव अभी भी आहार के पहले कक्ष की सहमति की आवश्यकता है। अनुमान लगाया गया है कि संसदीय चुनावों के पहले प्रस्ताव पर मतदान करना संभव नहीं होगा नीदरलैंड्स 15 मार्च को। इसके अलावा, नीदरलैंड एक गठबंधन सरकार है, इस प्रस्ताव के लिए बातचीत की प्रक्रिया बहुत लंबी और जटिल होगी।

नीदरलैंड हमेशा कैनबिस स्वर्ग के कुछ रूप के रूप में माना जाता है। कॉफी शॉप कैनबिस को बेचने की अनुमति है 1 9 76 में हिप्पी आंदोलन के दौरान नीदरलैंड ने कैनबिस के व्यक्तिगत उपभोग पर प्रतिबंध हटा लिया तब से, यह कॉफी की दुकान पर 5 ग्राम से अधिक नहीं कम कैनबिस खरीदना संभव है, जबकि पांच कैनाबिस से अधिक पौधों के उत्पादन की इजाजत नहीं दे रही है, लेकिन थोक कैनबिस को कानून द्वारा मना किया गया है।

लगभग 600 मिलियन कॉफी की दुकानें हर साल कैनबिस में सैकड़ों लाख यूरो तक बेचती हैं। इसलिए कैफ़े विदेश से भी पर्यटकों को आकर्षित करते हैं।

नए मसौदा कानून के तहत, कैनबिस की खेती राज्य द्वारा पर्यवेक्षण की जानी चाहिए। मारिजुआना बेचने वाली कॉफी की दुकानों को कड़ाई से केवल लाइसेंस प्राप्त उत्पादकों से खरीद की अनुमति होगी। Bergkamp ने कहा: "अगर हम इन मारिजुआना की उत्पत्ति पता है, इन उत्पादों के गुणवत्ता मानकों, जो हमारे नागरिकों के स्वास्थ्य के लिए अधिक अनुकूल होंगे। "

यह प्रस्ताव दवा अपराधों से लड़ने में मदद कर सकता है। कुछ मायनों में, अपराधियों से खरीदारी करने वाले कॉफी दुकानदारों को कम किया जाएगा

हालांकि, प्रस्ताव के विरोधियों का तर्क है कि कैनबिस की खेती अंतरराष्ट्रीय कानूनों और विनियमों के अनुरूप नहीं है और इससे अधिक युवा लोगों को दवाओं के आदी हो सकते हैं। कई डच समुदायों ने वकालत की कैनबिस के उत्पादन को नियंत्रित करने से आपराधिक गिरोहों को रोकने के लिए कैनबिस की खेती का लाइसेंस।