घर > समाचार > उद्योग समाचार > मारिजुआना सैन फ्रांसिस्को के कैलिफोर्निया मनोरंजन कानूनीकरण पहले मारिजुआना दिवस का स्वागत करता है
संपर्क करें
शेन्ज़ेन बेस्ट ग्राइंडर टेक्नोलॉजी कं, लि
व्हाट्सएप / टेल: + 86-13266861852
ई: vicky@bestgrindermanufacturer.com अभी संपर्क करें

समाचार

मारिजुआना सैन फ्रांसिस्को के कैलिफोर्निया मनोरंजन कानूनीकरण पहले मारिजुआना दिवस का स्वागत करता है

http://ny.uschinapress.com 2018-04-24 09:16:27
मारिजुआना सैन फ्रांसिस्को के कैलिफोर्निया मनोरंजन कानूनीकरण पहले मारिजुआना दिवस का स्वागत करता है




20 अप्रैल सैन फ्रांसिस्को में वार्षिक कैनबिस डे और मनोरंजक मारिजुआना के वैधीकरण के बाद कैलिफ़ोर्निया में पहला 420-दिन कैनबिस डे इवेंट है। सैन फ्रांसिस्को के गोल्डन गेट पार्क में हिप्पी हिल दसियों के लिए एक जगह बन गया है हजारों दोस्तों हालांकि, पास के निवासियों की गहन शिकायतों के कारण, इस वर्ष की गतिविधियों को भी अधिकारियों द्वारा सबसे गंभीर रूप से नियंत्रित किया जाता है।

आंकड़ों के मुताबिक, पिछले साल 420 कैनबिस डे इवेंट का जश्न मनाने के लिए गोल्डन गेट पार्क में कुल 15,000 लोग एकत्र हुए थे। कार्यक्रम शुक्रवार को सुबह 9: 00 बजे शुरू होना चाहिए था, लेकिन चूंकि सुरक्षा जांच अभी तक तैयार नहीं हुई थी, इसलिए पुलिस ने 9:30 बजे सुरक्षा जांच शुरू नहीं की, इस साल, अधिकारियों ने गोल्डन गेट पार्क में 60 सुरक्षा चौकियों की स्थापना की, पिछले साल के 40 सुरक्षा चौकियों की तुलना में 20 और सुरक्षा चौकियों की स्थापना की। में वृद्धि के अलावा सुरक्षा चौकियों की संख्या, खाद्य आपूर्तिकर्ताओं ने पिछले वर्ष में 6 से भी बढ़कर 20 कर दिया है, और मोबाइल शौचालयों की संख्या में भी उल्लेखनीय वृद्धि हुई है।

घटना के दिन, 6 लोगों को चिकित्सा देखभाल मिली, और उनमें से 3 को अस्पताल ले जाया गया। चिकित्सा कर्मचारियों और पुलिस ने यह नहीं समझाया कि उन्हें किसी भी कारण से अस्पताल भेजा क्यों गया।

रिपोर्टर दृश्य में 1:30 बजे पहुंचे। संपूर्ण गोल्डन गेट पार्क उन लोगों से भरा है जो गतिविधियों में भाग लेने के लिए आते हैं। दृश्य पर कई पुलिस कारें थीं, और हिप्पी हिल के पास की सड़कों को अवरुद्ध कर दिया गया था और वाहन प्रवेश करने से मना कर दिया गया था। सड़क के साथ मारिजुआना और कैनाबीस पेय बेचने वाले कुछ छोटे विक्रेता हैं। सभी पुरुष, महिलाएं और बच्चे हैं।