घर > समाचार > उद्योग समाचार > एक कैनेडियन मारिजुआना कंपनी को नास्डैक में सूचीबद्ध किया जाएगा
संपर्क करें
शेन्ज़ेन बेस्ट ग्राइंडर टेक्नोलॉजी कं, लि
व्हाट्सएप / टेल: + 86-13266861852
ई: vicky@bestgrindermanufacturer.com अभी संपर्क करें

समाचार

एक कैनेडियन मारिजुआना कंपनी को नास्डैक में सूचीबद्ध किया जाएगा

http://www.bcbay.com 2018-02-28 14:31:31
एक कैनेडियन मारिजुआना कंपनी को नास्डैक में सूचीबद्ध किया जाएगा




कनाडा के कैनबिस निर्माता और वितरक क्रोनोस समूह, को यू.एस. सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन द्वारा अनुमोदित कर दिया गया है और इसे टिकर प्रतीक "क्रॉन" के तहत 27 वें (मंगलवार) पर सूचीबद्ध किया जाएगा, जिससे इसे पहली बार प्रमुख अमेरिकी लेनदेन सूचीबद्ध कैनबिस कंपनी

पिछले दो वर्षों में, मारिजुआना के वैधीकरण पर विवाद कभी नहीं रोका गया है, और ट्रुड्रो सरकार ने मारिजुआना के वैधीकरण पर जोर देने और आग्रह करने की पूरी कोशिश की है। नवंबर 2017 में, सदन की सभा प्रतिनिधियों ने मारिजुआना कानून के मनोरंजक वैधानिकरण को 200 से 82 मतों के साथ पारित किया और इस गर्मी में मारिजुआना के वैधीकरण का अनुमान लगाया जाएगा।

किसी भी मामले में, मारिजुआना का वैधीकरण एक वास्तविकता बन जाएगा यह कानून का अधिनियमित किया जा सकता है इससे पहले ही समय की बात होगी हाल के स्रोतों के मुताबिक, मारिजुआना के वैधीकरण में भी इसी वृद्धि होगी कैनबिस की तस्करी नतीजतन, कनाडा की सीमा शुल्क सुरक्षा जांच के दबाव में भी बढ़ोतरी करेगा ताकि सीमा शुल्क निकासी का समय अधिक हो सके इसी समय, मारिजुआना के वैधीकरण के कारण, यू.एस. के प्रासंगिक प्रावधान। सीमा शुल्क को प्रासंगिक बदलाव करने की भी आवश्यकता है

मार्केट रिसर्च फर्म आर्कव्यू की रिपोर्ट के मुताबिक, 2017 में उत्तर अमेरिकी कानूनी कैनबिस की बिक्री 9.2 अरब अमेरिकी डॉलर तक पहुंच गई और 2027 में 470 अरब अमेरिकी डॉलर से अधिक होने की संभावना है। 

कैनबिस की नस्दैक लिस्टिंग की खबर दलाल के रूप में आई थी Stiefel ने कहा कि क्रोनोस, एक कनाडाई कंपनी है जो अपने अधिकार क्षेत्र में एक वैध व्यवसाय चलाता है, कंपनी को संयुक्त राज्य अमेरिका में सूचीबद्ध करने और एक विदेशी ऑनलाइन जुआ संयुक्त राज्य की लिस्टिंग में कंपनी अलग नहीं है, हालांकि ऑनलाइन जुआ अब भी संयुक्त राज्य अमेरिका में कानून का एक धूसर क्षेत्र है।