घर > समाचार > उद्योग समाचार > 8 वर्षीय दंपति ने बड़ी मात्रा में मारिजुआना की गिरफ्तारी की मांग की: दोस्तों को क्रिसमस करने के लिए
संपर्क करें
शेन्ज़ेन बेस्ट ग्राइंडर टेक्नोलॉजी कं, लि
व्हाट्सएप / टेल: + 86-13266861852
ई: vicky@bestgrindermanufacturer.com अभी संपर्क करें

समाचार

8 वर्षीय दंपति ने बड़ी मात्रा में मारिजुआना की गिरफ्तारी की मांग की: दोस्तों को क्रिसमस करने के लिए

http://news.sina.com.cn/s/wh/2 2017-12-28 10:34:58
8-वर्षीय युगल ने बड़ी मात्रा में मारिजुआना की गिरफ्तारी की मांग की: क्रिसमस प्रस्तुत करने के लिए मित्रों को भेजें

संयुक्त राज्य अमेरिका में अस्सी से ज्यादा उम्र के एक बुजुर्ग युगल को पुलिस ने गिरफ्तार किया था जिसमें उनकी कार में करीब 60 पाउंड मारिजुआना था, जिसे कथित तौर पर क्रिसमस के उपहार के तौर पर इस्तेमाल किया गया था।
पैट्रिक, 80 और बारबरा, 83, मंगलवार को संयुक्त राज्य अमेरिका (1 9 जनवरी) पर नेब्रास्का में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुराने जोड़ी, जिन्होंने मूल रूप से कैलिफ़ोर्निया से वरमोंट तक यात्रा की थी, उन्हें यातायात के उल्लंघन के कारण पुलिस ने रोक दिया था। पुलिस, गाड़ी में एक दवा की गंध की महक, एक छापे पर चला गया और पुराने जोड़ी की कार के भीतर एक बड़ी मात्रा में कैनबिस पाई।
मारिजुआना छोटे बैग में पैक किया गया था जिसका वजन लगभग 60 पाउंड था, जो कि 336,000 अमेरिकी डॉलर था। युगल ने कहा कि वे कैलिफ़ोर्निया से उनके वरमोंट मित्रों की यात्रा की योजना बना रहे थे, जिन्होंने जोर देकर कहा कि कार की मारिजुआना दोस्तों के लिए वितरित होने वाली क्रिसमस की उपस्थिति थी।
पुलिस ने जाहिरा तौर पर पुराने दंपति की स्पष्टीकरण नहीं खरीदा था। यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि क्या दवाई के लिए कई मायनों में ड्रग्स ले जाने के अन्य इरादे हैं या नहीं। दंपति वर्तमान में न्यूयॉर्क काउंटी, नेब्रास्का में एक जेल में बंद है, जो दवाओं के शिकार होने वाले गंभीर आरोपों का सामना कर रहा है।