घर > समाचार > उद्योग समाचार > कैनाबिस वैधानिकता के विशेषज्ञ काले बाजार की चेतावनी देंगे और अधिक बड़े पैमाने पर होंगे
संपर्क करें
शेन्ज़ेन बेस्ट ग्राइंडर टेक्नोलॉजी कं, लि
व्हाट्सएप / टेल: + 86-13266861852
ई: vicky@bestgrindermanufacturer.com अभी संपर्क करें

समाचार

कैनाबिस वैधानिकता के विशेषज्ञ काले बाजार की चेतावनी देंगे और अधिक बड़े पैमाने पर होंगे

http://www.epochtimes.com/gb/1 2017-12-12 14:30:08
कैनाबिस वैधानिकता के विशेषज्ञ काले बाजार की चेतावनी देंगे और अधिक बड़े पैमाने पर होंगे


अगले ग्रीष्मकालीन मारिजुआना आधिकारिक तौर पर कानूनी है, विशेषज्ञों का कहना है कि ऐसा भी है, कनाडा की मारिजुआना काली बाजार रातोंरात गायब नहीं होगा और आने वाले कुछ वर्षों में ज्यादा बदलाव की उम्मीद नहीं है।

कैनेडियन ड्रग पॉलिसी एलायंस (सीडीपीसी) के कार्यकारी निदेशक डोनाल्ड मैकफर्सन ने कहा कि मारिजुआना बाजार एक बड़े, खराब संगठित, तेजी से वितरण है और 40 साल से चल रहा है। कानूनीकरण के बाद सबसे बड़ी समस्या मारिजुआना का कितना काला बाजार शेयर एक वर्ष के भीतर सामान्य बाजार में इरोड करने का प्रयास कर सकता है?

कैनबिस उपयोगकर्ताओं के साथ ग्लोबल न्यूज साक्षात्कार के मुताबिक, मारिजुआना काली बाजार में वर्तमान में तीन प्रमुख चैनल हैं, एक परिचितों के परिचितों मा के माध्यम से, दूसरा सड़क मारिजुआना खुदरा स्टोर है, तीसरा एक चैनल हाल ही में उभरा है, लेकिन यह भी कनाडा में एक अद्वितीय घटना है, जो कि ऑनलाइन मेल ऑर्डर है

अधिकांश ऑनलाइन मेल-ऑर्डर मारिजुआना को खरीदार को पहचान दस्तावेजों की आवश्यकता होती है, जिसमें दलों को कम से कम 18 या 1 9 वर्ष का होना चाहिए, अंतैक के माध्यम से भुगतान करें, फिर मारिजुआना को वैक्यूम पैक करें और इसे कनाडा के डाकघर के माध्यम से वितरित करें। या अन्य कूरियर कंपनी

पर्यवेक्षकों ने कहा कि मारिजुआना के वैधीकरण के बाद, चाहे काला बाजार सिकुड़ रहा है और गिरावट की दर औपचारिक बाजार के आकार और प्रगति पर निर्भर करती है। आजकल, सभी प्रांत अपनी मारिजुआना तैयार कर रहे हैं नीतियों, जिनमें से कुछ कैनबिस की दुकानों की देखरेख के लिए कस जाएगा। कुछ लोग नाबालिगों को अपराधी करने और स्कूलों के पास मारिजुआना बेचने का विचार करेंगे।

टोरंटो कैनबिस उत्पादकों चाड ने कहा कि नियमों में वृद्धि, साथ में वृद्धि कैनबिस की दुकानें, कैनबिस उद्योग में बाजार मूल्य और गुणवत्ता की प्रतिस्पर्धा को बढ़ा दिया है विशेष रूप से, टोरंटो पुलिस मारिजुआना द्वारा हाल ही में मशाल स्टोर जमीन में कई कैनबिस भंडार मजबूर और केवल काले बाजार में अधिक समृद्ध बनाया इसके अलावा, कैनबिस वैध होने के बाद कई कैनबिस नेटवर्क विक्रेता भी सुरक्षा कारणों के लिए भूमिगत हो जाते हैं।

मैकफिलसन ने कहा कि संघीय और प्रांतीय सरकारों के लिए सबसे बड़ी चुनौती यह है कि कैनबिस के लिए मौजूदा काला बाजार गहरी जड़ें है। विभिन्न सर्वेक्षणों से पता चलता है कि वर्तमान में, वहाँ न केवल हजारों छोटे पैमाने पर हैं उत्पादकों, लेकिन बड़े पैमाने पर उत्पादकों, बड़े और भूख उपभोक्ता समूहों और उच्च खपत दुनिया में सबसे अधिक के बीच दरों।

हालांकि, पूरे देश में पुलिस ने कहा है कि गर्मियों में मारिजुआना बहुत कठोर है और पुलिस अप्रस्तुत है। उन्हें अधिक सड़क के किनारे कानून प्रवर्तन अधिकारियों को प्रशिक्षित और बढ़ावा देने के लिए अधिक समय चाहिए। पुलिस ने चेतावनी दी कि काले मारिजुआना और संगठित अपराध तब तक अधिक व्यापक हो जाएगा जब तक कि पुलिस पूरी तरह से तैयार नहीं हो जाती।