घर > समाचार > उद्योग समाचार > कनाडा ने मारिजुआना को वैध कर दिया है लेकिन मारिजुआना अधिक विषैले होता जा रहा है
संपर्क करें
शेन्ज़ेन बेस्ट ग्राइंडर टेक्नोलॉजी कं, लि
व्हाट्सएप / टेल: + 86-13266861852
ई: vicky@bestgrindermanufacturer.com अभी संपर्क करें

समाचार

कनाडा ने मारिजुआना को वैध कर दिया है लेकिन मारिजुआना अधिक विषैले होता जा रहा है

http://www.aboluowang.com/2016 2018-01-17 11:13:09
      कनाडा ने मारिजुआना को वैध कर दिया है लेकिन मारिजुआना अधिक विषैले होता जा रहा है

कनाडा में लिबरल सरकार द्वारा कैनबिस का वैधीकरण 2018 में शुरू होगा, लेकिन बहुत से कनाडाई नहीं जानते कि कैनबिस तंत्रिका केंद्रों की सामग्री कुछ दशक पहले कैनबिस की तुलना में काफी अधिक है पदार्थ जो शांत और आराम कर सकते हैं काफी कम हो गए हैं या यहां तक ​​कि पूरी तरह से गायब हो गए हैं।

सीबीसी संवाददाता टायना ग्रुंडिग और डेविड कॉमन ने बताया कि सीबीसी टेलीविजन पर उपभोक्ता अधिकारों के संरक्षण के लिए जनगणना-टेलीविज़न नेटवर्क कैच एनालिस्ट द्वारा निर्मित नवीनतम कार्यक्रम यह है कि कैनबिस क्या है और इसका इस्तेमाल किसने किया अंतर होना

कैनबिस रिटेल स्टोर कई कनाडाई शहरों में पाए जाते हैं और कड़ाई से मारिजुआना रिटेल आउटलेट्स बोलते हुए अवैध रूप से संचालित होते हैं, कानून प्रवर्तन प्राधिकरणों ने इसके कदमों को कम करने के लिए कोई गंभीर उपाय नहीं किया है कनाडा में कैनबिस को वैध बनाना

सीबीएस मार्केट वॉच के संवाददाताओं ने टोरंटो के मारिजुआना रिटेल स्टोर्स के सात दौरे का दौरा किया और, बिक्री के लोगों या ग्राहकों की सिफारिशों पर, 12 बेस्ट-बिकिंग कैनबिस खरीदे और कैनबिस को एक सम्मानित प्रयोगशाला प्रयोगशाला में भेजा। परीक्षण।

गांव में सुधार THC संरचना बढ़ गई, लेकिन सीबीडी गायब हो गया

प्रयोगशाला परीक्षणों के परिणामस्वरूप, टेट्राहाइड्रोकाइनबिनोल (संक्षिप्त रूप में THC) 12 सबसे बिकने वाली कैनबिस उत्पादों में समाहित होती है, जो औसत 20% होती है और उच्चतम में 30% की एक THC सामग्री होती है। इस तरह के एक उच्च tetrahydrocannabinol सामग्री के दौरान के दौरान 1 9 60 और 1 9 70 के दशक में जब बच्चे के बूमर विद्रोह को मारिजुआना में उतरना शुरू हुआ, तो बस कोई संकेत नहीं था कि कैनबिस में कैनबिस का स्तर 2% और 8% के बीच था।