घर > समाचार > उद्योग समाचार > कैलिफोर्निया के कैनबिस ने सभी को खुश किया? पुलिस ने अराजक होने के लिए विनियमन से आग्रह किया
संपर्क करें
शेन्ज़ेन बेस्ट ग्राइंडर टेक्नोलॉजी कं, लि
व्हाट्सएप / टेल: + 86-13266861852
ई: vicky@bestgrindermanufacturer.com अभी संपर्क करें

समाचार

कैलिफोर्निया के कैनबिस ने सभी को खुश किया? पुलिस ने अराजक होने के लिए विनियमन से आग्रह किया

https://www.hk01.com 2018-01-04 17:24:13
कैलिफोर्निया के कैनबिस ने सभी को खुश किया? पुलिस ने अराजक होने के लिए विनियमन से आग्रह किया

नए साल की शुरुआत में, कैनबॉर्निया में नए साल के दिन मनोरंजक कैनबिस को वैध बना दिया जाता है, और मारिजुआना के एक औंस तक 21 साल से अधिक उम्र के वयस्कों द्वारा वैध रूप से संग्रहीत किया जा सकता है, और छह कैनबिस पौधों तक लगाया जा सकता है। इससे पहले, राज्य सरकार को उम्मीद थी कि मारिजुआना के वैधीकरण से सरकार को प्रति वर्ष लगभग 70 अरब अमरीकी डॉलर (लगभग 54.7 बिलियन हांगकांग डॉलर) मिलेंगे।

चूंकि आम जनता को कानूनी मारिजुआना में झुंड होने की संभावना है, इसलिए अधिकारियों को नए कानून के कार्यान्वयन के लिए व्यवस्था और सहायता की योजना बनाने का एक अच्छा समय है जितनी जल्दी हो सके। हालांकि, वास्तविकता यह है कि स्थिति एक गड़बड़ है कई कैनबिस दुकानों को नए साल के दिन तक कोई लाइसेंस नहीं मिला है। नगरपालिका सरकार कानून लागू करने में और भी मुश्किलें पैदा कर रही है। "हम इसे खड़ा नहीं कर सकते।"

इस नए कानून के अनुरूप, बिना कैनबिस की दुकानों की दुकानों को दूर करने के लिए कैनबिस कंट्रोल के एक विशेष कैलिफोर्निया ब्यूरो की स्थापना की गई है। हालांकि, मानव शक्ति की कमी के तहत, पुलिस को अब भी कानून प्रवर्तन को गिरफ्तार करने के लिए जिम्मेदार होना चाहिए अल्पावधि

एलेक्स ट्रैवरो, प्राधिकरण के प्रवक्ता ने स्पष्ट रूप से कहा: "हम एक बहुत ही छोटा विभाग हैं।" उन्होंने कहा कि नए साल के दिन से आठ नए कानून प्रवर्तन अधिकारियों को शामिल किया गया है। कैनबिस नियंत्रण के प्रमुख लोरी अजेक्स के अनुसार, वर्ष के शुरुआती भाग की प्राथमिकता कानून प्रवर्तन नहीं थी लेकिन खुदरा विक्रेताओं पर लाइसेंस और नियामक निरीक्षण पर एकाग्रता थी।